Prime Flix Promo Codes & Subscription Offers 2024

हेलो दोस्तों, आशा करता हु आपको हमारी पिछली पोस्ट Ullu App Free Subscription trick पसंद आई होगी. आज हम इसी से जुडी हुई online video streaming app के बारे में बताने जा रहे हैं जो video on-demand service पे काम करती हैं इसमें आपको तरह तरह की सामग्री का संग्रह मिल जाएगा जिससे आप अपने मन पसंदीदा वीडियोस को आसानी से देख सकते हैं. इसमें आपको स्टोर करने की सुविधा भी मिलती हैं जिससे आप कभी भी कही भी बिना इन्टरनेट के देख सकते हैं.

Prime Flix आपको देता हैं मूवीज और शोर्ट फिल्म का एक विशाल संग्रह जिसे आप इसकी एप या website के माध्यम से देख सकते हैं. इसमें आपको ट्रेलर के अलावा और किसी तरह का कोई content नहीं मिलेगा इसलिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन पैक लेना होगा जो अभी 3 प्रकार में उपलब्ध हैं |


Prime Flix Subscription Offer

हेलो दोस्तों, इस एप के बारे में ऑनलाइन काफी सर्च करने पर भी कोई भी कूपन कोड उपलब्ध नहीं हैं जिससे Prime Flix free subscription लिया जाए इसलिए थोडा इंतज़ार करे. अगर हमें किसी भी प्रकार का कोई प्रमोशनल कोड उपलब्ध होता हैं तो हम जरूर इस पोस्ट में उसको अपडेट करेगे.

Subscription Plans

अभी ऑफिसियल वेबसाइट और एप में Prime Member बनने से सम्बंधित केवल 3 सब्सक्रिप्शन प्लान ही उपलब्ध हैं जो निम्नलिखित हैं -

Cost - Validity

55 @ 1 Month
199 @ 6 Month
299 @ 1 Year

How to Redeem Codes on Prime Flix

अगर आपको कोड उपलब्ध हो जाए तो उसे आप नीचे बताये गए चरणो द्वारा भुना सकते हैं 
  • सबसे पहले प्राइम फ्लिक्स पे अपना अकाउंट रजिस्टर करे.
  • अब अपना मोबाइल नंबर ओ टी पी द्वारा वेरीफाई करे.
  • होम पेज पर अपनी प्रोफाइल में सब्सक्रिप्शन में जाए और Redeem Coupon वाले बॉक्स में कोड को इंटर करे.
  • सबमिट बटन पर क्लिक करते ही आप प्राइम सदस्यता चालू हो जायेगी और और एप या website के माध्यम से सभी paid content को देख पायेगे.


Prime Flix Promo Codes

अभी हमारे पास इससे सम्बंधित कोई भी नए कूपन उपलब्ध नहीं हैं उपलब्ध होते ही आपको यहाँ पर दिख जायेगे. आप हमारी वेबसाइट पर डेली विजिट करते रहे और नए ऑफर्स और डिस्काउंट कोड्स के बारे में जाने.

इससे सम्बंधित पोस्ट्स 

1 comment: