Airtel Wifi Pack For Airtel Free Internet 2020

Share:
यह नया साल टेलिकॉम इंडस्ट्री में काफी उछाल लेकर आया हैं एक तरह जहा जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में काफी बदलाव किये वही एयरटेल सहित अन्य कंपनियो ने भी ट्राई के नियमानुसार धीरे धीरे बदलाव करते किये. रिलायंस जियो के छोड़कर अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर अपनी साख बचाने के लिए आपस में विलय होती चली गई जिससे ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों बनाये जा सके |

सभी को पता ही होगा की इंडिया में जियो सबसे ज्यादा किया जाने वाला नेटवर्क हैं क्यूंकि इसकी 4G data स्पीड अन्य की तुलना में सबसे तेज़ हैं जी वजह से लोग दुसरे नेटवर्क से इस नेटवर्क में आने के लिए पोर्ट करा रहे हैं. प्रतिद्वंदी का कदा प्रतिस्पर्धा न दे पाने के एक कारण ये भी हैं की वे 2G और 3G सर्विसेज के साथ ही अपने उपभोक्ता को डाटा देते हैं जबकि जियो केवल 4G नेटवर्क पे ही काम करता हैं.

airtel wifi location


Airtel Wifi Pack Details in Hindi

एयरटेल के सिग्नल ग्रामीण क्षेत्रो से लेकर शहरों तक सभी जगह आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं जिस वजह से ये उपभोक्ताओं में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं. इसी बात का ध्यान रखते हुए Airtel WIFI Pack ऐसे निष्टावान उपभोक्ताओं को दिया जाता हैं जिससे वे Airtel WIFI क्षेत्र में Free Internet चला सकते हैं. हर प्रीपेड और पोस्टपेड उपयोगकर्ता इस ऑफर का लाभ उठाने के ऐसे वाईफाई क्षेत्र में प्रवेश करना होगा जिसके बाद वे स्वता वाईफाई से जुड़ सकते हैं. लो स्पीड डाटा कनेक्शन की आ रही लगातार समस्याओ के निवारण के लिए एयरटेल द्वारा उठाया गया ये एक साहसिक कदम हैं. 

How to use Free Internet via Airtel Wifi Pack

  • इसके लिए सबसे पहले My Airtel App को डाउनलोड करे अगर पहले से हैं तो उसे अपडेट करे.
  • रजिस्टर करने के लिए एयरटेल मोबाइल नंबर डाले और OTP डालकर वेरीफाई करे.
  • एप के होमपेज पर आपको Airtel Wifi विकल्प पर क्लिक कर कनेक्ट पर क्लिक करे.
  • अब मुफ्त वाईफाई के लिए पैक एक्टिव हो चुका होगा.
  • माय एयरटेल में जाए और Check Wifi Location में अपना शहर और जगह सेट करे और Free Internet का आनंद ले.
Check Wifi Location
  • ध्यान दे की जब भी आप ऐसे क्षेत्र में प्रवेश करेगे तो आपको डाटा को सक्रिय रखना होगा और समय समय पर अपने मेन डाटा के बैलेंस की भी जांच करते रहना होगा.

Final Words

दोस्तों आशा करता हु आपको ये मेरी पोस्ट पसंद आई होगी. बिना देरी किया अपने एयरटेल सिम के इस्तेमाल से नजदीकी वाईफाई जोन का पता करे और मुफ्त इन्टरनेट चलाये |

1 comment: